logo

रिंग रोड के ढाबे में बना रहे थे अपराध की योजना, 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

ARRESTING.jpeg

रांची 

रांची के धुर्वा थाना अंतर्गत रिंग रोड में पुलिस ने 5 अपराधियों को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, कारतूस और वाहन आदि जब्त किये गये हैं। गिरफ्तारी रिंग रोड पर स्थित जग्गू ढाबा से की गयी है। पुलिस ने बताया है कि ढाबा में सभी अपराधी किसी अपराध को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए थे। इनको हथियार सहित गिरफ्तार किया गया है। रिंग रोड पर अपराधियों के जमावड़े की गुप्त सूचना हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा को मिली। इसके बाद धुर्वा थाना, तुपुदाना थाना और पुंदाग थाना प्रभारी के नेतृत्व में ढाबा में जमा अपराधियों की घेराबंदी की गई। बताया जाता है कि पुलिस को देखकर पांचों अपराधियों ने भागने कोशिश की। लेकिन पुलिस दल ने सभी को अरेस्ट कर लिया। 

गिरफ्तार आरोपियों के नाम

गिरफ्तार आरोपियों में जुनेद अंसारी, पिता गफार, शाहीद, पिता स्व वासित आलम, दोनों सिठियो थाना धुर्वा जिला के रहने वाले हैं। लालू महतो, पिता राजमोहन महतो, चितरपुर (रजरप्पा निवासी) सलीम अंसारी, पिता मनेर अंसारी (नरकोपी निवासी) आजाद अंसारी, पिता सोएब अंसारी, (चन्हों निवासी) के नाम शामिल हैं। सभी अपराधियों से धुर्वा थाना में पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में इन अपराधियों ने क्या जानकारी दी है, इसे पुलिस ने फिलहाल बताने से इनकार किया है। वहीं, इनमें से तीन ने बताया है कि वे ढाबे में खाना खाने के लिए आये थे। ये भी जानकारी मिली है कि इनमें से तीन जमीन के कारोबार से जुड़े हैं। हालांकि अधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं कहा गया है। 

पुलिस को मिले सामान 

पुलिस के अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल 315 बोर, एक जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक खोखा 315 बोर, एक मिस फायर गोली 315 बोर, दो मोटरसाईकिल और पांच मोबाइल फोन मिले हैं। वहीं छापेमारी दल अशोक कुमार राय, धुर्वा थाना, विवेक कुमार, पुन्दाग ओपी थाना प्रभारी, अमित कुमार धुर्वा थाना, मिथिलेश कुमार, धुर्वा थाना, मधु कुमार, मिथलेश कुमार निराला, धुर्वा थाना आदि शामिल थे।